#Top 10 Tips Adsense Account Ko Disabled or Dis-Approved Hone Se Kaise Bachaye - Top 10 Tips



Adsense Account Ko Disabled or Dis-Approved Hone  Se Kaise Bachaye - Top 10 Tips


Google Adsense Account Tricks In Hindi 
Google Adsense Ne Aapni Policy Ko 2016 Me Kuch Changes Kar Diye Hai Or Ager Aap Adsense Ka Terms Ko Following Nhi Kar Rahe Hai To Aapka Adsense Account Problems Me Aa Sakta Hai Aaj Is Article Me Aapko Aapne Adsense Ko Safe Rakhne Batauga Jlsse Aap Adsense Ko Ban Hone Se Bacha Sakte Hal
Ager Aap Blogger Hai Aur Aapko Adsense Ke Bare Me Jankari Nhi Hai To Aapke Liye Hai Yeh Article Kyuki Blogging Life Me Adsense Ki Bahut Importance Hai Kyuki Sabhi Bloggers Ka Dream Adsense Se Judhna Hota Hai Aur Ager Aap Ek Blogger Hote Hue Bhi Adsense Ki Policy Ke Bare Me Nhi Jante To Aapko Yeh Miele Jarur Padhna Chahiye

Adsense Account Disabled Hone Se Kaise Bachaye : Adsense Policy 
2016 

Ager Aap Adsense Ki Privacy Or Rules Ko Nhi Padhoge To Aapka Adsense Penalized Ho Sakta Hai lsliye Aaj Me Aapke Liye Adsense Ke Liye Kuch Ese Bate Batauga Jisko Follow Karke Aap Aapne Google Adsense Account Ko Disabled Hone Se Bacha Sakte Hai.

Aap Khud Ke Ads Par Click Na Kare 

Ager Aapki Khud Ki Website Ya Blog Hai Or Aap Adsense Ki Help Se Ads Set Karle Hai Or Aap Kabhi Kabhi Khud Ke Ads Par Khud Hi Click Karle Hai To Yeh Aapki Sabse Badi Mistake Hai Or Ager Aap Aapne Friends Ko Bolker Clicks Lete Hai To Bhi Aap Bahut Badi Galli Kar Rahe Hai Kyuki Adsense Hamere Har Ek Action Par Nazar Rakhta Hai Jisse Aapko Khud Ads Par Click Kame Ki Permission Nhi Dela Or Ager Aap Is Rule Ko Follow Nhi Karle To Adsense Team Aapke Adsense Ko Ban Ya Block Kar Deli Hai.

Jayada Ads Ka lstemaal Na Kare 

Aapne Articles Me Jayada Ads Na Lagaye Kyuki Jayada Ads Lagana Se Aapke Blog Or Site Ki Loading Speed Bahut Jayada Ho Jayegi Jisse Visitors Ko Aapka Content Show Ache Se Nhi Hoga lske Liye Maximum 3 Text Ads Or 3 Display Ads Hi Lagaye Waise To New Policy 2016 Me Aap Unlimited Ads Set Kar Sakte Hai Par lsi Reason Se Bahut Sare Bloggers Aapne Adsense Account Ko Khoo Chuke Hai

No Traffic 

Bahut Sare Bloggers Eshe Hai Jo Bahut Kam Traffic Par Adsense Approved Karwa Lete Hai Ager Aap Bhi Unhi Me Se Hai To Aapke Blog Ka Daily Traffic Bahut Kam Hota Hai Aur Fir Bhi Wo Adsense Ads Set Kar Dete Hai Jisse Kai Earning Nhi Ho Pali Or Adsense Team Account Ko Block Kar Deti Hai Ager Aap Bhi Un Me Se Ek Hai To Aapne Blog Ka Daily Traffic 500+ Visitors Se Jayada Rakhe ..

Copyrighted Contents 

Jayadatar Adsense lsi Region Se Ban Kiye Jate Hai Kyuki Bahut Sare Bloggers Dusre Biogs Ke Content Padh Kar Waisa Ka Waisa Aapne Blog Me Dal Dete Hai Google Se Uthayi Gyi Sare Images Or Content Copyrighted Hota Hai Kyuki Google Adsense Copyrighted Post & Images Ko Allowed Nhi Karla Aap Jo Bhi Content Aapne Site Par Dalte Hai Khud Ka Teyar Kiya Gya Hona Chahiye Nhi To Aapka Adsense Account Block Kiya Ja Sakta Hai
Kuch New Bloggers Yeh Bat Shamjh Nhi Pate Or Dusro Ke Copyright Posts Ko Copy Karle Hai Aksar Unka Adsense Account Jayada Time Nhi Chai Pata.

Popup Ads Or Fixed Ads Widgets 

Kuch Bloggers Aapne Blog Par Kuch Esse Widgets Add Kar Dete Hai Jisse Visitors Se Jabardusti Clicks Karwaye Jate Hai Aap Visitors Ko Ads Par Click Kame Ke Liye Force Nhi Kar Sakte Or Me Aapko Bata Du Ki Wahi Clicks Accept Kiya Jata Hai Jo Visitors Ne Aapni Marzi Se Kiya Hai Unknown Clicks Or Forced To Click Karwane Se Adsense Ban Ho Sakta Hai.

Adsense Ad Code Ko Share Na Kare 

Aapko Adsense Jo Code Aapne Site Me Daine Ke Liye Deta Hai Usse Kahi Bhi Share Na Kare Or Na Hi Kisi Ko Bataye Ager Aap Esha Karoge Or Aapki Ads Kisi Or Sites Par Published Kar Di Jati Hai To Aapka Adsense Account Block Ho Sakta Hai Is Liye Aapne Adsense Codes Ko Secretly Private Me Rakhe ..

Adult Content No Allowed

Ager Aap Aapne Site Par Adsense Ka lstemaal Kar Rahe Hai To Kabhi Bhi Sex Or Adult Content Nhi Published Kare Ager Aap Esha Karoge To Aapka Adsense Account Penalized Ho Sakta Hai Yaha Tak Ki Suspended Ho Sakta Hai Kyuki Adsense Adult Content Ko Ads Nhi Deta lsi Liye Ager Aap Esse Faltu Ke Posts Nhi Karenge To Aap Aapne Adsense Ko Suspend Hone Se Bacha Sakte Hai.

Hacking Related No Allowed 

Hacking Or Crime Ke Bare Me Blog Par Adsense Ki Ads Ko lstemaal Na Kare Kyuki Esse Bad Contents Par Adsense Ads Dikhane Se Aapka Adsense Account Ban Ho Sakta Hai Kyuki Adsense Hacking Se Related Keywords Ko Nafrat Karta Hai Ager Aap Adsense Se Judhe Rahne Chahte Hai To Ese Contents Or Keywords Ka Use Na Kare Yeh Bhi Padhe Kare

lnvild Clicks 

Kuch Es Field Me New Hote Hai Or Wo Adsense Ke Approved Hote Hai Earning Ke Sapne Dekhne Lag Jate Hai Par Esha Nhi Hota Blog Or Adsense Hone Se Koi Earning Nhi Kar Leta Because Earning Kame Ke Liye Hardword Kama Hota Hai Kuch Ese Hi Log Aapne Friends Ko Clicks Kame Ke Liye Bol Deta Hai Ya Khud Vpn Lagakar Different IP Se Bar Bar Clicks Karte Rahte Hai Esha Kame Se Bahut Sare Biogs Se Adsense Disapproved Ho Chuka Hai Or Es Activities Ka Adsense Ko Pata Chalta Hai To Wo Adsense Disabled Kar Deta Hai

Paid Traffic 

Ager Aapki Kisi Traffic Provider Se Aapne Adsense Added Site Par Traffic Le Rahe Hai To Esha Na Kare Kyuki Yeh Adsense Rules Ke Khilaf Hai Or Adsense Eske Allowed Nhi Karta Ager Aap Paid Traffic Lenge To Adsense Aapke Account Ko Ban Kar Sakta Hai
Yeh Bhi Padhe

Maine Aapko Adsense Ke Ban Ho Jane Ke Top Regions Ke Bare Me Bataya
Ager Aap In Points Ko Sahi Se Follow Karoge To Aapka Adsense Account Hamesha Safe Rahega, Kyuki Adsense Ads Provide Kame Ka Sabse Acha Platform Hai Or Ager Harne lske Sath Judhe Rahna Hai To lske Rules Or Treams Or Services Ko Following Kama Padhta Hai 
Share:

Translate This Page

Enter your email address:

Delivered by FeedBurner

Popular Posts

Contact Form

Name

Email *

Message *